भिलाई [न्यूज़ टी 20] शहर की एक नाबालिग लड़की ने अपने चाचा के खिलाफ रेप करने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि चाचा ने दुर्गपुरा तालाब के किनारे खेत में बने कमरे में उससे दुष्कर्म किया था।

थानाधिकारी राजू उदयवाल ने बताया कि शहर की रहने वाली नाबालिग युवती ने अपने परिजनों के साथ महिला थाने में आरोपी चाचा के खिलाफ रेप करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि 15 मई को उसके सगे चाचा ने झालावाड़ के दुर्गपुरा तालाब के किनारे खेत में बने कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया था। इस दौरान परिजन बाहर गए हुए थे। पीड़िता ने परिजनों को इस बारे में जानकारी दी तो

वे 20 मई को झालावाड़ महिला थाने पहुंचे और आरोपी चाचा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि घटना के दिन आरोपी चाचा की पत्नी पीहर गई हुई थी। वहीं, युवती के परिजन भी कोटा में उसके दादा के ऑपरेशन के लिए गए थे।

ऐसे में अगले दिन देर रात को झालावाड़ पहुंचे तो उन्हें इस बारे में जानकारी दी गई, लेकिन परिवारिक मामला होने से परिजनों के बीच समझाइश चलती रही। इसके बाद मुकदमा दर्ज कराया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *