भिलाई [न्यूज़ टी 20] खगड़िया में एक शिक्षक ने गुरु की गरिमा को तार-तार कर दिया। शिक्षक ने अपने ही शिष्या से लगातार 6 माह तक यौन शोषण किया। लड़की जब गर्भवती हुई तो इसका पता उसके परिजनों को चला।

इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में लिखित शिकायत की। इस बात से खफ़ा होकर शिक्षक ने मंगलवार को अपनी शिष्या के परिजनों के साथ पुलिस के सामने ही मारपीट की। घटना में पीड़ित लड़की के चाचा, पिता सहित उसके भाई गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। मामला बेलदौर थाना क्षेत्र के कुरहा बासा गांव के एक निजी स्कूल का है। आरोपी शिक्षक का नाम मो. जुबेर है। उस पर आरोप है कि उसने 8वीं की छात्रा को शादी का झांसा देकर करीब 6 माह तक यौन शोषण किया।

पिता ने थाने में दिया आवेदन तो उन्हें भी पीटा

जिस समय आरोपी शिक्षक और उसके समर्थकों ने मारपीट की, उस समय खगड़िया महिला थाना अध्यक्ष किरण कुमारी भी मौजूद थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब 2 घंटे तक पीड़िता का घर रणक्षेत्र बना रहा,

लेकिन किसी भी पुलिस कर्मी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। लोगों की मानें तो मारपीट की घटना होते ही पुलिस वहां से भाग गई। मामले में महिला थानाध्यक्ष किरण कुमारी ने बताया कि पीड़िता के आवेदन के बाद पुलिस वहां जांच के लिए गई थी।

उस समय हमारे पास पुलिस जवान कम थे, इसलिए वहां से निकल गए। इधर, बेलदौर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मारपीट की सूचना मिली है। घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *