भिलाई [न्यूज़ टी 20] रायपुर। खारून नदी के अकोला एनीकट में 22 जुलाई को मिली अज्ञात महिला के लाश की पहचान हो गई है. महिला दो दिन पहले महादेव घाट में घूमने के दौरान अपने पति के सामने अचानक नदी में कूद गई थी.

पति खुद उसे बचाने के लिए नदी में छलांग लगाई थी, लेकिन नहीं बचा पाने पर डीडी नगर थाने में जाकर सूचना देते हुए गुम इंसान की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जानकारी के अनुसार, खारून नदी के अकोला एनीकट में 22 जुलाई को एक 35-40 साल की महिला का शव बहते देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी.

मौके पर पहुंची उरला थाने की टीम ने शव को पानी से बाहर निकाला. मौके पर महिला की पहचान नहीं होने पर उसका शव अम्बेडकर अस्पताल के मर्चुरी में रखवा दिया गया था.

23 जुलाई को डीडी नगर थाने में महिला की कद-काठी की गुम इंसान रिपोर्ट दर्ज होने की सूचना पर परिजनों से पहचान कराई गई, जिसमें उसकी पहचान गुढ़ियारी निवासी बसन्ती बारले पति पन्ना चन्द्राकर (35 वर्ष) के रूप में हुई.

परिजनों ने पूछताछ में बताया कि महिला ने डेढ़ साल पहले पन्ना चन्द्राकर नाम के व्यक्ति से दूसरा विवाह कर अशोक नगर थाना डीडी नगर क्षेत्र में निवास कर रही थी. दोनों 20 जुलाई को महादेव घाट में नदी के पास घूमने गये थे.

अचानक महिला ने अपने पति के सामने नदी में छलांग लगा दी थी.पति ने खुद भी उसे बचाने के लिये नदी में कूदा, लेकिन न बचा सकने की स्थिति में डीडीनगर थाने जाकर सूचना दिया. डीडी नगर थाने की पुलिस ने काफी खोजबीन की प्रयास किया. लेकिन महिला का पता नहीं चल पाया था.

मृतिका के पूर्व पति की तीन संतानों में से 20 वर्षीय बड़ी लड़की ने बताया कि उसकी मां ने उन्हें छोड़कर डेढ़ साल पहले पन्ना चन्द्राकर से विवाह कर लिया था, और अशोक नगर थाना डीडी नगर क्षेत्र में रहने लगे थे.

लड़की ने बताया कि मरने से ठीक पहले उसकी मॉं ने फोन पर उससे बिल्कुल सामान्य बातें की थी. उसने बताया कि पिछले काफी सालों से मृतिका की मानसिक दशा ठीक नहीं थी.

अक्सर भूत-प्रेत दिखने की बात करती थी, और उल्टा चला करती थी, पर कुछ समय से ठीक-ठाक हालत में थी. उरला पुलिस के द्वारा मर्ग जॉंच पर अन्य तथ्यों के विषय में जॉंच पड़ताल की जा रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *