मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से सुर्खियों में आए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. किसी भी टॉपिक पर वह खुलकर अपनी बात रखते हैं और उनका ये अंदाज सलमान खान (Salman Khan) के शो में भी चर्चा में रहा था.

राहुल वैद्य बातों को बिना घुमाए-फिराए सीधे तौर पर रखना पसंद करते हैं और यही वजह है कि उन्हें रियेलिटी शो के दौरान उन्होंने लाखों फैन बटोरे. इस बीच राहुल वैद्य एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं, वह भी अपने एक ट्वीट को लेकर.

अपने ट्वीट में राहुल वैद्य ने कुछ ऐसा लिख दिया है, जिससे यूजर अंदाजा लगा रहे हैं कि उनका यह ट्वीट उर्फी जावेद के लिए है. हालांकि, सिंगर ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है.

लेकिन, राहुल वैद्य के इस ट्वीट की खूब चर्चा हो रही है. यूजर इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि उनका यह ट्वीट उर्फी जावेद की ओर इशारा कर रहा है.

इस ट्वीट में राहुल वैद्य ने लिखा- ‘मैंने इंस्टाग्राम पर आज एक फोटो देखी. मेरी पत्नी ने ये फोटो मुझे भेजी थी. और मेरे शब्दों को चिह्नित करें “आने वाले दिनों में लोग फैशन और ट्रेंड के नाम पर न्यूड पोस्ट करना शुरू कर देंगे.”

सबूत के लिए इस ट्वीट को सेव कर लें. भगवान हम पर दया बनाए रखे.’ राहुल वैद्य के इस ट्वीट की अब खूब चर्चा हो रही है. एक यूजर ने राहुल वैद्य के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘मैं समझ गया आप किसकी बात कर रहे हैं.’

वहीं एक अन्य यूजर लिखता है – ‘उर्फी जावेद, वह कुछ भी कर सकती है.’ वहीं कुछ यूजर इस तरह की तस्वीरों के बच्चों पर होने वाले प्रभाव के बारे में भी बात कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-

‘राहुल वैद्य, इस तरह की तस्वीरें हमारे बच्चों को भी प्रभावित कर रही हैं.’ हालांकि, राहुल वैद्य ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन यूजर अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने यह ट्वीट उर्फी जावेद के संदर्भ में ही किया है.

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी फेम, उर्फी जावेद इन दिनों अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स के चलते चर्चा में हैं. अक्सर उर्फी अलग-अलग अवतार में नजर आ जाती हैं, जिस पर नेटिजेंस भी रिएक्शन देने से पीछे नहीं हटते.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *