भिलाई [न्यूज़ टी 20] औरंगाबाद में रविवार की देर रात घर से बुलाकर अपराधियों ने एक के कान व पेट में चाकू गोद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना दाउदनगर किला समीप शांति भवन की है।

मृतक 17 वर्षीय किशोर अक्षय कुमार दाउदनगर के ही वार्ड आठ नालबंदी टोली निवासी दिनेश यादव का बेटा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की।

वहीं कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पहले से झगड़ा कर रहे थे कुछ युवक, फोन कर अक्षय को भी बुलाया

सूत्रों के अनुसार शांति भवन में कुछ युवक पहले से ही झगड़ा कर रहे थे। फिर उन्हीं में कुछ ने अक्षय को फोन कर बुलाया। जिसके बाद अक्षय मौके पर पहुंचा। इसी दौरान अपराधियों ने उसके कान व पेट में चाकू गोद दिया।

जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन लोग उसे जिंदा समझकर आननफानन में उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

नशेड़ियों का अड्‌डा है शांति भवन, गश्ती की मांग

दाउदनगर के शांति भवन नशेड़ियों व जुआरियों का अड्‌डा है। कई बार स्थानीय लोगों द्वारा उक्त इलाके में पुलिस गश्ती करने की मांग की गई, लेकिन पुलिस उस इलाके में नियमित गश्ती नहीं करती है।

लिहाजा नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहा है। कई बार मारपीट की घटना घट चुकी है। एक बार फिर आसपास के लोगों ने उक्त इलाके में गश्ती की मांग की है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *