भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के धमतरी में हुए भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 6 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये हादसा हाईवा गाड़ी को ओवरटेक करने के चलते हुआ। जिसके कारण स्कॉर्पियो पहले कार से टकराई।

फिर बगल से चल रहे हाईवा ने उसी स्कॉर्पियो को 50 मीटर तक घसीट दिया। हादसा अर्जुनी थाना क्षेत्र में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद के कोठीगांव निवासी संजू 23 और रावणसिंघी निवासी हेमंत स्कॉर्पियो में अपने 6 अन्य साथियों के साथ बैठकर तरसिंवा में शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे।

ये अभी शाम को करीब 5 बजे सियादेही के पास पहुंचे थे। उसी दौरान ये हादसा हो गया। बताया गया कि स्कॉर्पियो गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी। वहीं बगल से एक हाईवा गाड़ी भी जा रहा था। उसी हाईवा गाड़ी को ओवरटेक करने स्कॉर्पियो चालक लगा हुआ था।

जिसकी वजह से गाड़ी अनियंत्रित हुई और सामने से आ रही कार से टकरा गई। इसके बाद बगल से आ रहा हाईवा भी अनियंत्रित हुआ और वह भी स्कॉर्पियो से टकराया। जिसके बाद स्कॉर्पियो को हाईवा ने 50 मीटर तक घसीटा।

इस हादसे में मौके पर ही संजू और हेमंत की मौत हो गई थी। वहीं जहान सिंह, योगेश ठाकुर चंपेश्वर निषाद, गौतम ठाकुर, दुर्गेश ध्रुव और भूगेंद्र घायल हुए हैं। ये सभी स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार थे।

हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को भी इस बात की सूचना दी थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए भेजा गया है। इसके अलावा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *