भिलाई [न्यूज़ टी 20] करण जौहर ने अपने 50वें जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद अपने खास दोस्तों को बुलाया और हर किसी ने उनके इस दिन को यादगार बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी।

पार्टी में सलमान खान, रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना, कटरीना कैफ, विकी कौशल समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। पार्टी से सामने आई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं।

वहीं पार्टी में पहुंचे सितारों के स्टाइल और ड्रेसेस पर भी लोग अपनी राय दे रहे हैं। करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी (Karan Johar’s 50th Birthday Party) में पहुंची जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी ड्रेसेस के चलते लगातार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। 

जाह्नवी के साथ Oops Moment

जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में करण जौहर ने ही लॉन्च किया था और उनके लिए वह बेहद ही खास हैं। करण की बर्थडे पार्टी में जाह्नवी की खुशी देखते ही बन रही थी।

इस पार्टी में वह शिमरी ड्रेस में दिखीं लेकिन कई मौकों पर वह असहज भी हुईं। पार्टी से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे साफ है कि जाह्नवी इस शिमरी ड्रेस के चलते ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हुईं। 

ट्रोल हो रही हैं मलाइका 

मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने रिवीलिंग ड्रेसेस के चलते ट्रोल्स का निशाना बनती रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। करण जौहर की पार्टी में मलाइका ने नियॉन रंग का आउटफिट कैरी हुआ था।

इस ड्रेस को देखते ही लोग मलाइका को अपना स्टाइलिस्ट बदलने की सलाह देने लगे हैं। खैर इस पार्टी में शिरकत करने वाली कटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, तब्बू, नव्या नवेली और सारा अली खान के स्टाइल ने हर किसी का दिल जीत लिया है। 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *