भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक पीजी कॉलेज के प्रोफेसर की घिनौनी करतूत सामने आई है। प्रोफेसर ने एलएलबी की छात्रा को पढ़ने के बहाने घर बुलाया और उसे बंधक बना लिया। पड़ोसियों ने प्रोफेसर के क्वार्टर से शोर सुनकर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने प्रोफेसर को गिरफ्तार किया है। वहीं छात्रा को सखी सेंटर भेजा गया है। प्रोफेसर पर प्रायोगिक परीक्षा में कम नंबर देने व करियर बिगाड़ने की धमकी देकर अनैतिक मांग का आरोप स्टूडेंट्स लगा रहे हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कांकेर पीजी कॉलेज के प्रोफेसर नरेंद्र साहू कॉलेज कैंपस में ही बने लोक निर्माण विभाग के क्वार्टर में रहता है। गुरुवार को आसपास के लोगों ने उनके क्वार्टर से किसी महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए SDOP चित्रा वर्मा तथा थाना प्रभारी शरद दुबे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस जब पहुंची तो क्वार्टर का दरवाजा अंदर से बंद था। 

पुलिस ने प्रोफेसर को गिरफ्तार किया 

काफी आवाज लगाने पर भी दरवाजा नहीं खुला तब कॉलेज के प्राचार्य को सूचना दी गई। वहीं चपरासी को बुलाकर प्रोफेसर को कॉल कराया गया। फोन पर उसने शहर से बाहर होना बताया, जबकि वह क्वार्टर के अंदर ही था। करीब एक घंटे बाद दरवाजा खोला गया।

पूछताछ में छात्रा ने बताया कि प्रोफेसर ने उसे पढ़ने के लिए बुलाया और उसके बाद जाने नहीं दे रहा था। पुलिस ने प्रोफेसर को गिरफ्तार एफआईआर दर्ज किया है। प्रोफेसर खुद को बेकसूर बता रहा है।

प्रोफेसर पर नंबर कम देने की धमकी देकर छात्राओं से अनैतिक मांग करने का आरोप है। वहीं कॉलेज में कई बार विवाद की बातें भी सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *