भिलाई [न्यूज़ टी 20] बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के कुड्‌डा गांव में हुई युवती की हत्या का राजफाश भमोरा पुलिस ने गुरुवार को कर दिया। युवती की हत्या किसी और ने नहीं की बल्कि गांव के ही रहने वाले युवक ने की।

वह युवती से एक तरफा प्यार करता था। उसने गांव में ही रहने वाले युवती के दोस्त का फोन चुराया फिर उसी फोन से युवती को बहाने से मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद उसने युवती से शादी की इच्छा जाहिर की, लेकिन युवती ने मना कर दिया।

जिसके बाद युवती ने यह बात उसके परिजनों से बताने की धमकी दी। जिससे गुस्से में आकर उसने युवती का उसके ही दुपट्‌टे से गला घोंटा फिर घर चला गया।

उसके जिंदा होने की आशंका से सिरफिरा फिर घर से चाकू लेकर लौटा और उसका गला रेत कर शव पानी भरे गड्‌ढे में फेंक दिया था। फिलहाल पुलिस ने उसके निशान देही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

सर्विलांस से हुआ राजफाश

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने गुरुवार को बताया कि भमोरा थाना क्षेत्र के कुड्‌डा गांव में 6 मार्च की सुबह 18 शिवानी का शव पानी से गड्डे में मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने के साथ अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।

युवती की हत्या गला रेतकर हुई थी। पुलिस की विवेचना में पता चला कि गांव में रहने वाले 19 वर्षीय युवक विकास की घटना वाले दिन युवती से अंतिम बात हुई थी।

जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर उठाया और पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि वह युवती से प्रेम करता था। युवती उसके पड़ोस में रहने वाले उसके दोस्त अजय की दोस्त थी।

अजय से उसकी अक्सर बात होती थी। उसने अजय का फोन उसके घर से चुरा लिया। उसके बाद उसी फोन से युवती को मिलने के बहाने बुलाया। युवती अजय की जगह उसे देखकर नाराज हो गई।

उसने कहा भी कि वह उससे शादी करना चाहता है। युवती ने इन्कार किया और उल्टा उसके घर वालों से से शिकायत करने की धमकी दे डाली।

गला घोटकर मारा फिर घर से चाकू लाकर रेता गला

विकास ने बताया कि उसने जैसे ही धमकी दी तो वह डर के कारण युवती को दबोच लिया और उसके ही दुपट़्टे से उसका गला कस कर मार दिया। जिसके बाद उसके शरीर में कोई हलचल नहीं मिली तो उसे पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया।

उसके बाद उसे डर लगा कि कहीं वह जिंदा न हो तो वह गुस्से में घर से चाकू लेकर गया और शिवानी का गला चाकू से रेत दिया।

जब उसे लगा कि शिवानी मर चुकी है तो वह चाकू वहीं एक गड़्ढे में दबाकर घर चला आया। फिलहाल पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *