भिलाई [न्यूज़ टी 20] हरियाणा के फतेहाबाद की एक छात्रा के साथ हिसार में घिनौना काम हुआ है। छात्रा पढ़ाई के साथ शूटिंग सीखने एक एकेडमी में जाती थी। वहां एक युवक ने उसे दोस्ती के जाल में फंसाया और एक दिन नशीला पदार्थ पिलाकर होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

साथ ही उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया गया। अर्बन एस्टेट पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

साथ ही हिसार में दुष्कर्म का एक दूसरा केस भी दर्ज हुआ है। आरोप है कि सहकर्मी ने शादी का झांसा देकर युवती ये रेप किया, जिससे वह दो बार गर्भवती भी हुई।

जिंदल चौक के पास होटल में वारदात

हिसार के थाना अर्बन एस्टेट पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह हिसार शहर के एक कॉलेज में पढ़ती है और साथ ही एक एकेडमी में शूटिंग सीखती है। नवदीप नाम का युवक भी उसकी एकेडमी में शूटिंग सीखने आता है।

इस दौरान दोनों में जान पहचान हुई और दोस्त बन गए। छात्रा का आरोप है कि नवदीप ने एक दिन उसे पेय पदार्थ में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। वह बेसुध हो गई तो उसे जिंदल चौक के पास एक होटल में ले गया।

वीडियो डिलीट करने के हड़पे 10 हजार

नवदीप ने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल में वीडियो बनाकर फोटो भी खींची थी। इसके बाद वीडियो व फोटो को वायरल करके बदनाम करने की धमकियां दे रहा है। डर का फायदा उठाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है।

उसने वीडियो और फोटो डिलीट करने के तौर पर उससे 10 हजार रुपए भी हड़प लिए। वीडियो व फोटो को डिलीट नहीं किया।

अभी गिरफ्तारी नहीं

छात्रा का कहना है कि अब नवदीप उसे खूब परेशान कर रहा है। बार बार उसे ब्लैकमेल कर होटल में बुला रहा है। अर्बन एस्टेट पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

केस-2 : जींद के युवक ने किया दुष्कर्म, कराया गर्भपात

हिसार के महिला थाना में महिला से रेप का एक दूसरा मामला भी दर्ज हुआ है। जींद निवासी युवक संदीप ने अपने साथ काम करने वाली महिला, जो कि पहले से ही शादीशुदा थी, को शादी का झांसा देकर रेप किया।

वह दाे बार गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात कराया। उसके 50 हजार रुपए भी हड़प लिए। पुलिस ने दुष्कर्म करने, गर्भपात करवाने, धमकी देने व अमानत में ख्यानत की धाराओं में केस दर्ज किया है।

2019 में हुई दोनों में दोस्ती

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसके साथ जींद का एक युवक भी मिल में काम करता है। वर्ष 2019 में वह काफी समय से उसका पीछा कर रहा था। एक दिन युवक ने उससे कहा कि वह उसे पसंद करता है और शादी करना चाहता है।

उसने मना कर दिया, लेकिन इसके बाद भी उसने उसका पीछा नहीं छोड़ा। उसने कहा कि तेरा पति से तलाक हो जाएगा, तब शादी कर लूंगा। फिर उससे दोस्ती कर ली थी।

2 बार खिलाई गर्भपात की दवा

आरोप है कि युवक ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इसके कारण 2 बार गर्भवती हो गई थी, लेकिन उसने बिना बताए दवाइयां खिलाकर गर्भपात करवा दिया। बोला कि जब तक शादी नहीं हो जाती, तब तक बच्चा नहीं करेंगे। आरोप है कि उसने 50 हजार रुपए हड़प लिए थे।

अब संदीप ने 8 मई को उसे फोन कर शादी से इंकार कर दिया। साथ ही अपने संबंध के बारे में किसी को बताने पर उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने संदीप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *