भिलाई [न्यूज़ टी 20] नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में आज प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हुए. बता दें कि राहुल गांधी की ED के सामने पेशी को लेकर सुबह से ही नेताओं और

कार्यकर्ताओं का कांग्रेस मुख्यालय पर पहुंचना शुरू हो गया था. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ कांग्रेस मुख्यालय से ED दफ्तर तक पैदल मार्च कर रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सीएम ने कहा कि ED दफ्तर के सामने पहुंचने पर दिल्ली पुलिस ने उन्हें कहा कि आपको डिटेन किया जाता है. सीएम ने कहा कि सेंट्रल एजेंसीज का दुरुपयोग किया जा रहा है. अपने लोगों को बचाने का काम किया जा रहा है.

विपक्ष को दबाने की कोशिश कर रही है, लेकिन हम दबने वाले नहीं हैं. सोनिया गांधी जब ईडी के सामने पेश होंगी, तब इस से बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा. कितनी भी दिल्ली पुलिस बैरिकेडिंग कर ले, कितना भी प्रयास करके देख ले. सत्य को जीत होगी. कानून का राज कहां है. ताना शाही हो रही है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सुरक्षा कर्मचारियों और दिल्ली पुलिस के बीच नोक झोंक हुई। राहुल गांधी जी के समर्थन में ईडी कार्यालय जाते हुए.

राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया. राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा की उनके साथ जोर जबरदस्ती एवं झूमा झटकी करते हुए उनको बलपूर्वक थाने ले जाया गया.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *