भिलाई [न्यूज़ टी 20] राजधानी भोपाल के बैरसिया इलाके में 12 वर्षीय बच्ची का उसके पड़ोसी ने कर्ज चुकाने के लिए अपहरण कर लिया। बच्ची के शोर मचाने पर उसे बोरे में भरकर रखा। उसे करंट लगाया और मारपीट की।

आरोपी बच्ची को बेचने की फिराक में थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान कर नाबालिक को बरामद कर मुख्य आरोपी नर्मदा प्रसाद जाटव और राजकुमार जाटव को गिरफ्तार कर लिया। बैरसिया थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम को बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

जिसको गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और बच्चे के आने जाने वाले रास्ते पर पूछताछ शुरू की। पुलिस ने बच्ची के प्रतिदिन की के रूटिन को चेक करते हुए भी पूछताछ की।

पुलिस को पता चला कि बच्ची दोपहर में स्कूल से घर आई और अपनी मां उस समय टेलर के यहां गई थी। वह मां के पास जाने निकल गई। इस बीच बच्ची नर्मदा प्रसाद जाटव के घर के सामने से निकली तो आरोपी उसका हाथ पकड़कर घर में ले गया।

इसके बाद आरोपी ने बच्ची को बोरे में बंद कर दिया। फिर उसने अपने मामा के बेटे राजकुमार जाटव को बुला लिया। बच्ची के शोर करने पर उसको करंट लगाया और मारपीट की। उसे इंजेक्शन लगा कर बेहोश किया।

घटना में बच्ची के शरीर पर कई जगह फ्रेक्चर भी आए। पुलिस ने सुबह 5 बजे बच्ची को बरामद कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनके ऊपर कर्ज हो गया था। वह बच्ची का अपहरण कर उसको बेच कर अपना कर्ज चुकाना चाहते थे।

बच्ची के पिता के घर पहुंचने पर मिली जानकारी बुधवार को बच्ची के पिता जब घर पहुंचे तो उनको बच्ची के घर पर नहीं होने की जानकारी मिली। उन्होंने आसपास उसकी पूछताछ की। कई जगह बच्ची को ढूंढने के बाद भी उसका पता नहीं चलने पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *