भिलाई [न्यूज़ टी 20] उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में इंजीनियर ने लाइनमैन को इतना प्रताड़ित किया कि उसने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक गोकुल प्रसाद अपना तबादला करना चाह रहा था, इसके लिए जब वो जेई नागेंद्र कुमार के पास गया तो उसने उसकी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड रख दी।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जनपद में एक लाइमैन ने जेई की प्रताड़ना से तंग आकर जान देने से पहले लाइनमैन ने अपने एक बयान में बिजली विभाग के जेई की घिनौनी सोच को उजाकर किया।

उसने बताया कि जेई उसका तबादला कराने के बदले उसकी बीवी को अपने पास भेजने की बात कहते थे। इसी से आहत होकर उसने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। लाइनमैन की मौत के बाद उसके चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है तो वहीं परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पलिया थाना क्षेत्र एक कस्बे में बने बिजली उप केंद्र के पास रहने वाले लाइनमैन गोकुल प्रसाद का पिछले 3 साल में कई बार तबादला किया जा चुका था, जिससे वह काफी परेशान रहता था। लाइनमैन इस तरह आहत हुआ कि उसने घर आकर खुद को आग के हवाले कर दिया..

जिस समय ये हादसा हुआ उसके परिजन बाहर पूजा में गए हुए थे। परिवार वालों को खबर लगी तो पहुंचने पर लाइनमैन को लखीमपुर ले गए। जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. उसकी मौत हो गई। लेकिन मरने से पहले लाइनमैन ने जेई के खिलाफ बयान दिया है।

कलेक्टर के निर्देश पर जेई नागेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है। गोकुल प्रसाद की पत्नी बताती हैं, ‘बिजली विभाग के लोग पिछले 3 साल से उसके पति का ट्रांसफर कभी महंगापुर कर देते थे, कभी अलीगंज कर देते थे तो कभी गोला कर देते थे।

जब हमारे पति ने उनसे अपना ट्रांसफर पलिया कराने की मांग की तो बिजली विभाग में तैनात जेई नागेंद्र कुमार कहते थे कि पहले अपनी बीवी को लाकर हमारे पास सुलाओ तब हम ट्रांसफर करेंगे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *