जबलपुर। गोहलपुर थाना क्षेत्र में पारिवारिक तनाव एवं आर्थिक तंगी के चलते अमन नगर निवासी ठेकेदार अतीक खान ने कार में बैठकर खुद को गोली मार ली। घटना के बाद उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसकी लाइसेंसी राइफल, कार एवं गन लाइसेंस जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अमन नगर फेस टू निवासी अतीक खान (39) ठेकेदारी करता है। सुबह वह अपनी शिफ्ट कार में सवार होकर घर से निकला था। शाम को करीब साढ़े छह बजे वापस घर पहुंचा। कार में बैठे-बैठे ही बेटी से पानी मांगा। बेटी पानी लेकर आ पाती इसके पहले ही अतीक ने कार में रखी अपनी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन व आसपास के लोग दौड़कर आए और घायल अतीक को तत्काल उपचार के लिए पास के निजी अस्पताल ले गए। अतीक को सीने में बांए तरफ गोली लगी है, जिसे उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया है।

गोहलपुर टीआई विजय तिवारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच एवं पूछताछ में यह बात सामने आ रही है कि अतीक पारिवारिक तनाव एवं आर्थिक तंगी से परेशान था। कुछ दिनों से वह ज्यादा तनाव में रहने लगा था। मामले की जांच की जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *