रायगढ़ से श्याम भोजवानी

भिलाई [न्यूज़ टी 20] तिल्दा। बिलासपुर। रेसुब के पोस्ट और चौकियों में कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है। तिल्दा चौकी प्रभारी की सक्रियता से बुधवार 13 जुलाई को गुरु पूर्णिमा के दिन दौड लगाकर एवं कई फलदार पौधे लगाकर पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाने के लिए पौधरोपण भी किया।

इस संबन्ध में रेसुब बल चौकी तिल्दा चौकी प्रभारी देवेंद्र शास्त्री ने वायरलेस न्यूज़ को जामकारी देते हुए बताया कि तिल्दा रेसुब चौकी जो कि भाटापारा पोस्ट के अधीन है यहाँ पर 13 जुलाई को गुरुपूर्णिमा के दिन आम जनता में जनजागरूकता लाने पर्यावरण को स्वच्छ एवं सुंदर रखने

शुद्ध ऑक्सीजन युक्त हवा पाने के लिए रेल्वे सुरक्षा बल आउट पोस्ट तिल्दा में यहाँ पदस्थ अधिकारियों कर्मचारियों ने आजादी के 75 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में रन फॉर यूनिटी एवं कुंदरू रेल्वे समपार फाटक पर वृक्षरोपण कार्यक्रम आयोजित किया । 80 फलदार पौधे लगाया गया है।

रन फॉर यूनिटी में एक उपनिरीक्षक, दो सहायक उपनिरीक्षक, तीन हेडकांस्टेबल, एक कांस्टेबल ने 6 किलोमीटर की दौड़ पूरी की है । रेल सुरक्षा बल आउट पोस्ट तिल्दा ये कार्यक्रम लगातार जारी रख करके आम जनता में जनजागरूकता पैदा कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *