भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक अधेड़ उम्र की महिला की हत्या कर दी गई है। उसके सिर को किसी भारी चीज से कुचला गया है। रात के वक्त वह घर के आंगन में सो रही था। अगले दिन सुबह उसकी खून से लथपथ लाश मिली है। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है।

चिस्दा गांव में दुकलहिन बाई साहू(55) अकेले रहती थी। उसका बेटा काम करने के लिए कोरबा में रहता है। वहीं उसके पति की 5 साल पहले ही सड़क हादसे में मौत हो गई है। इस बीच सोमवार रात को महिला खाना खाकर घर के बाहर आंगन में सो गई थी। अगले दिन खून से लथपथ लाश मिली है।

बताया गया कि मंगलवार सुबह के वक्त आस-पास के लोग महिला के घर के पास पहुंचे थे। तब उन्होंने देखा कि महिला का शव खाट पर पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

डॉग स्क्वॉयड की टीम और फॉरेसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। इस मामले में हसौद थाना प्रभारी योगेश पटेल ने बताया कि शव देखने से ऐसा लग रहा है कि पत्थर से सिर को कुचलकर महिला की हत्या की गई है।

अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है। महिला के बेटे को भी कोरबा से बुला लिया गया है। इसके बाद शव को पीएम के लिए भेजा जायेगा। आरोपियों की तलाश जारी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *