भिलाई /आगरा (न्यूज़ टी 20 ) । अवैध प्रेम संबंधों की एक विचित्र परिणीति सामने आई है एक चौंका देने वाले मामले में युवक ने अपनी प्रेमिका को ही सास बना डाला । महिला के साथ तीन साल से प्रेम संबंध में रहने के बाद उसकी बेटी के साथ ही शादी रचा ली । लड़की के मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र देखकर मां के होश उड़ गए. महिला का आशिक ने उसे धोखा तो दिया, साथ ही उसकी बेटी को ही अपनी दुल्हन बना लिया।

पूरा मामला यूपी के आगरा का है. युवक ने एग्‍जाम दिलाने के नाम पर अपनी प्रेमिका की बेटी को चार दिन के लिए अपने साथ ले गया. इस दौरान उससे शादी रचा ली. बेटी घर लौट आई, जबकि प्रेमी फूचक्कर हो गया. रविवार को मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा. यमुना किनारे रहने वाले एक प्रतिष्ठित परिवार का मामला है. इस परिवार को बेटा कुछ साल पहले पत्नी को छोड़कर जयपुर हाउस निवासी प्रेमिका के साथ समाज और परिजनों से बगावत कर रहने लगा. पत्नी ने केस भी किया. अब तीन साल बाद प्रेमिका ने शिकायत की है.

प्रेमिका का आरोप है कि प्रेमी ने उसे धोखा दिया है. उसकी बेटी के साथ ही आर्य समाज मंदिर में शादी रचा ली है. अब तीन महीने से प्रेमी न तो उसके साथ रह रहा है. न ही उसे खर्चे के लिए कुछ दे रहा है. प्रेमिका का आरोप है कि उसने बेटी को फंसा लिया है. बेटी को परीक्षा दिलाने के बहाने लेकर गया था. चार दिन बाद लौटा. जब लौटकर आया तो बेटी की मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र था. अंत में बेटी ने ही सारी सच्चाई बताई. सच्चाई सामने आने के बाद प्रेमी अचानक लापता हो गया है. प्रेमिका की बेटी भी उसके साथ परिवार परामर्श केंद्र पर आई.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *