भिलाई [न्यूज़ टी 20] आगरा से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सुशील नगर में शुक्रवार को युवक और महिला की बीच सड़क पर गला रेतकर हत्या कर दी गई। जानकारी अनुसार, कई दिनों से युवक और महिला का अफेयर चल रहा था।

इसकी जानकारी होने पर ससुर, देवर और पति ने वारदात को अंजाम दिया। पहले उसे दौड़ाकर जमीन पर गिराया। इसके बाद गिरा-गिराकर पीटा। घटना के बाद पत्नी की लाश के बगल में पति रो रहा था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया, जबकि ससुर और देवर खुद ही थाने पहुंच गए। तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

युवक को कमरे में बहू के साथ देखा

SSP के मुताबिक, मदन की बहू पूजा और शिवम के बीच अवैध संबंध थे। दोपहर करीब एक बजे मृतक शिवम रिश्ते में मौसा लगने वाला मदन के घर आया था। पूजा के घरवालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

इसके बाद शिवम ने वहां से भागने की कोशिश की। मदन और उसके दोनों बेटों ने शिवम के सिर पर डंडे से हमला किया और बीच सड़क पर फरसे से गला रेतकर हत्या कर दी।

बहू को सड़क पर लाकर काटा

शिवम को मारकर मदन और उसके दोनों बेटे पूजा को घर के बाहर लाए। उन्होंने पूजा को बीच सड़क पर काट दिया। इलाके के लोग घटना को देखते रहे। किसी ने दोनों को बचाने की कोशिश नहीं की।

मदन के बुलाने पर गया था शिवम

शिवम की मां शीला का कहना है कि मदन रिश्ते में शिवम का मौसा लगता है। उसने ही फोन करके शिवम को अपने घर बुलाया था। कुछ देर बाद फोन आया कि शिवम का किसी से झगड़ा हो गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *