भिलाई [न्यूज़ टी 20] दौसा जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के पावटा गांव में युवक की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मर्डर के मामले में सामने आया है कि मृतक गोविंद गुर्जर का गांव की ही एक महिला से पिछले काफी दिनों से अफेयर चल रहा था।

जिसका महिला के परिजनों को पता चलने पर उन्हें यह बात नागवार गुजरी और उन्होंने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी, बाद में उसे गांव के ही सूने मकान में पटक दिया। मामले में पुलिस ने मामा-भांजे को गिरफ्तार किया है।

एसपी राजकुमार गुप्ता ने बताया कि 12 मई को युवक के मर्डर की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने मौका मुआयना करते हुए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए, वहीं एफएसएल, एमओबी व साइबर सेल की टीम ने तकनीकी संसाधनों की मदद से सूचनाएं जुटाई।

जिसमें सामने आया कि वारदात की रात को मृतक गोविंद, हत्या के एक आरोपी तुलसीराम की छोटे भाई की पत्नी से मिलने आया था,

जहां पहले से ही घात लगाकर बैठे दोनों आरोपियों ने मृतक युवक के साथ पहले बेरहमी से मारपीट की, बाद में गला घोटकर उसकी हत्या कर शव को गांव के ही एक खंडहर मकान में डाल दिया।

मामा-भांजा गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने पावटा गांव की पीलवाल पट्टी निवासी तुलसीराम गुर्जर व उसके भांजे लवकुश गुर्जर निवासी ढंड का पुरा कैमरी, करौली को गिरफ्तार किया है।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सलेमपुर थाना प्रभारी बाबूलाल, कांस्टेबल बड्डन, धीरज सिंह, रविंद्र, कौशलेंद्र व साइबर सेल के अजय सिंह की टीम को सफलता मिली।

11 मई को दर्ज हुई थी FIR

एसपी ने बताया कि सलेमपुर पुलिस थाने में 12 मई को पावटा गांव निवासी मृतक गोविंद के चाचा फतेह सिंह ने प्रकरण दर्ज कराया था कि उसका भतीजा गोविंद 11 मई की शाम 6 बजे खाना खाकर घर से निकला था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा।

अगले दिन सुबह उसका शव गांव के ही एक खंडहर मकान में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला, जिससे शरीर पर चोट के निशान थे। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *