भिलाई [न्यूज़ टी 20] जशपुर। पुलिस ने इस मामले में महिला को गिरफ्तार किया है. दरसअल ये पूरा मामला पत्थलगांव का है। बटुराबहार गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने पत्थलगांव थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि,

उसके नाम से फेसबुक पर एक फर्जी आईडी बनाई गई है और उस आईडी पर उसकी फोटो को एडिट कर अश्लील फ़ोटो के साथ जोड़कर फेसबुक में अपलोड किया जा रहा है। इस कृत्य से उसकी बदनामी हो रही है। युवती की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसपी जशपुर विजय अग्रवाल ने पत्थलगांव थाना पुलिस और सायबर सेल को जांच के आदेश दिए।

पुलिस ने जांच करते हुए सायबर सेल की मदद से फेसबुक आईडी की पड़ताल की तो वो आईडी मोबाइल नंबर के आधार पर फोसकोटोला प्रगति चौक देवरी निवासी 22 वर्षीय महिला का होना पाया गया। महिला को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की गई तो

आरोपिया ने बताया कि उसके पति के साथ पीड़ित युवती का अफेयर था। दोनों की आये दिन बातचीत और मिलना जुलना चलता रहता था। इस बात की जानकारी उसे भी थी। इस बात से वो काफी नाराज थी और पति की प्रेमिका को बदनाम करने के लिए उसने युवती के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाई।

उस आईडी में फ़ोटो एडिट कर युवती की अश्लील फ़ोटो डालकर उसे बदनाम करने लगी थी, ताकि उसे मजा चखा सके। फिलहाल पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही इस मामले में 354, 509 और आईटी एक्ट की कार्रवाई कर न्यायिक रिमांड पर उसे जेल भेज दिया गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *