भिलाई [न्यूज़ टी 20] हरियाणा के पलवल की अकाउंटेंट युवती से उसकी कंपनी के एमडी ने चंडीगढ़ ले जाकर कई दिन तक दुष्कर्म किया। उसने युवती की अश्लील वीडियो भी बना ली और उसे ब्लैकमेल कर लगातार एक वर्ष तक उसके साथ रेप करता रहा।

इस दौरान वत गर्भवती हुई तो नोएडा के एक निजी अस्पताल में उसका गर्भपात भी कराया गया। युवती ने सारी बातें अपने जीजा को बताई तो वह उसे लेकर महिला थाने पहुंचा। पलवल पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर उसे आगामी पलवल कार्रवाई के लिए जिरकपुर, चंडीगढ़ पुलिस को भेजा है।

कंपनी के काम से भेजा चंडीगढ

महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रेनु ने बताया कि पलवल निवासी युवती ने शिकायत में कहा है कि 16 अप्रैल 2021 से उसने एक निजी कंपनी में बतौर सीनियर अकाउंटेंट ऑफिसर के पद पर जॉइन किया था। नौकरी लगने के बाद कुछ दिन तो सब कुछ ठीक रहा,

लेकिन दो-तीन माह बाद कंपनी के एमडी अनिल गुप्ता ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाने की कोशिश की। जिस पर उसने धमका दिया। कुछ दिन बाद एमडी ने उसे कंपनी के काम से चंडीगढ़ जाने के लिए कहा। वहां उसका होटल में कंपनी की तरफ से कमरा भी बुक करा दिया।

बेसुध करके किया दुष्कर्म

युवती का कहना है कि जब वह चंडीगढ़ उक्त होटल के कमरे में पहुंची तो शाम के समय एमडी का फोन आया कि खाना ऑर्डर मत करना। खाना वह लेकर आ रहा और दोनों साथ में खाएंगे। उसने सीनियर अधिकारी के नाते उसके साथ बैठकर होटल में खाना खाया।

आरोप है कि उसके बाद वह बेहोश हो गई। उसे नहीं पता वह अपने कमरे में कैसे पहुंची। सुबह जब उसकी आंख खुली तो देखा की उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे और एमडी वहां नहीं था।

अश्लील वीडियो से किया ब्लैकमेल

कंपनी का कार्य संपन्न करने के बाद युवती ने वापस जाने के लिए कहा तो आरोप है कि कंपनी के एमडी ने उसकी अश्लील वीडियो उसे दिखाई, जो उसकी बेहोशी की हालत में बनाई गई थी।

आरोपी ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चार दिन तक उसे होटल में रखा और उसके साथ जबरन दुष्कर्म और अप्राकृतिक संबंध बनाए।

बदनाम करने की दी धमकी

आरोपी एमडी ने उसे धमकी दी कि यदि मुंह खोला तो समाज में बदनाम कर दूंगा और बंद रखा तो फायदा होगा। जिसके बाद आरोपी ने उसकी सैलरी भी 15 हजार रुपए भी बढ़ा दी।

वह उसके बाद अपनी इज्जत की खातिर चुप रही, लेकिन आरोपी उसके बाद हर शनिवार को सभी की छुट्टी कर देता और उसके साथ दुष्कर्म करता।

नोएडा में कराया गर्भपात

एमडी बार बार उससे दुष्कर्म करता रहा, जिससे वह गर्भवती हो गई तो नोएडा के एक अस्पताल में उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बाद भी वह फिर से उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। जिससे दु:खी होकर उसने आपबीती अपने जीजा को बताई।

जीता के सहयोग से वह किसी तरह से आरोपी के चंगुल बाहर निकली। इसके बाद उसने महिला थाना में शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच के लिए जिरकपुर भिजवा दी।

जांच अधिकारी का कहना था कि घटना जिरकपुर (चंडीगढ़) की है। अब आगे की कार्रवाई वहां की पुलिस करेगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *